क्या लोकसभा चुनाव के बाद बंद हो जाएगी लाड़ली बहना योजना? सीएम डॉ मोहन यादव ने दिया ये जवाब

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस के नेता कह रहे है कि यह योजना आखिरी है, तुम कहते रहो लेकिन बार बार सरकार बनती रहेगी और हम सरकार के कल्याण के लिए इस प्रकार के काम करते रहेंगे।

Pooja Khodani
Published on -
CM Dr Mohan Yadav

Ladli Behna Yojana/CM Mohan Yadav: लोकसभा चुनाव के बाद लाड़ली बहना योजना के बंद होने की चर्चाओं पर सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान सामने आया है। डॉ मोहन यादव ने योजना के बंद होने की बात को नकारते हुए कहा कि 5 अप्रैल को जो हमने लाड़ली बहनों को राशि देने की बात कहीं थी,उसे लागू की।

सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि कांग्रेस के नेता कह रहे है कि यह योजना आखिरी है, तुम कहते रहो लेकिन बार बार सरकार बनती रहेगी और हम सरकार के कल्याण के लिए इस प्रकार के काम करते रहेंगे।एक नहीं दो नहीं लगातार ऐसे काम कई कामों के उदाहरण जनता के सामने है। सीएम ने यह बातें बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर कहीं। इस दौरान उन्होंने कुशाभाऊ ठाकरे और पंडित दीनदयाल की प्रतिमा पर  भी माल्यार्पण किया है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)