आसमानी कहर : खेत में खाद डालने गए किसान पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत

घटना गोरमी थाना क्षेत्र के मानहड़ गांव की है।

भिंड, सचिन शर्मा। मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है जहां खेत में काम करने गए एक 27 वर्षीय किसान पर आकाशीय बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई। मौत की खबर से पूरे गांव में मातम फैल गया, वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि वो अपने घर का इकलौता चिराग था जो अब उन्हें छोड़कर चला गया।

ये भी पढ़ें- दिवाली से पहले पेंशनरों को मिला बड़ा तोहफा, DR में 356 फीसद का इजाफा

जानकारी के मुताबिक मामला भिंड जिले के गोरमी थाना क्षेत्र के मानहड़ गांव का है। यहां विजय प्रताप सिंह नाम का युवा किसान खेतों में खाद फेकने के लिए घर से निकला था। तभी अचानक मौसम खराब होने लगा। बादलों की गड़-गड़ाहट और तेज बिजली की चमक देख किसान विजय ने काम रोका और खराब मौसम देख वापस अपने घर की ओर आने की मंशा करने लगा तभी अचानक तेज आकाशीय बिजली उसपर गिर गई जिसके झटके से वो अचेत होकर जमीन पर गिर गया। वहीं हादसा देख आस-पास के लोगों ने इस घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी वहीं तत्काल मौके पर पहुंचे परिजनों ने विजय को मृत पाया।

ये भी पढें – MP Corona Update : मप्र में 90 एक्टिव केस, 5 दिन में 36 नए पॉजिटिव, छोटे जिलों ने बढ़ाई टेंशन

जिसके बाद घटना की सूचना परिजनों ने गोरमी थाना प्रभारी सुरेश शर्मा को दी जहां उन्हेंने तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए मेहगांव अस्पताल भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक के पिता ज्ञान सिंह भदौरिया ने बताया कि विजय प्रताप अपने घर में इकलौता चिराग था जिसकी अभी शादी भी नहीं हुई थी। वो अपने माता पिता का इलौता सहारा था जिसकी मौत के बाद उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।