मोहनपुरा डैम का नजारा देखने पहुंचे युवाओं पर जमकर बरसे लाठी-डंडे, पिटाई का Video सोशल मीडिया पर वायरल

मोहनपुरा डैम का नजारा देखने पहुंचे कुछ लोग डैम के प्रतिबंधित क्षेत्र पर पहुंच गए जिसके बाद वहां तैनात कर्मचारियों ने इन युवाओ की लाठियों और डंडों से जमकर पिटाई कर दी।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। राजगढ़ जिले के मोहनपुरा डैम के गेट खुलने के बाद यहां का नजारा देखते ही बनता है। ऐसे में प्रतिदिन लोग यहां बड़ी संख्या में घूमने के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं इस डैम पर कड़ी सुरक्षा के इंतेजाम किये गये हैं जिसके चलते डैम के पाल पर जाने की सख्त मनाही दी गई है। वहीं एक नज़ारा रविवार को देखने को मिला जहां मोहनपुरा डैम पर कुछ लोग यहां का नजारा देखने पहुंचे थे लेकिन गार्ड के मना करने के बाद भी वो प्रतिबंधित क्षेत्र और डैम की पाल पर पहुंच गए जिसके बाद डैम पर तैनात कर्मचारियों ने इन युवाओ की लाठियों और डंडों से जमकर पिटाई कर दी। डैम पर तैनात कर्मचारियों की दबंगाई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ये भी देखें- भारत छोड़ो आन्दोलन दिवस पर यहाँ निकाली, “भारत बचाओ” किसान-मजदूर रैली

राजगढ़ मोहनपुरा डैम के कर्मचारियों का युवाओं को लाठी- डंडे से पीटने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गार्ड के मना करने के बावजूद लोग यहां पहुंच रहे हैं। दरअसल डैम का नजारा देखने लोग यहां के प्रतिबंधित क्षेत्र के अंदर चले आते हैं जहां कोई भी घटना हो सकती है। इसी को लेकर मोहनपुरा डैम पहुंचे इन युवाओं ने प्रतिबंधित एरिया में घुस आए जिनपर जमकर लाठी- डंडे बरसा दिये गये।