मुरैना शराब कांड : कमलनाथ का वार- आख़िर कब तक शराब माफ़िया जान लेते रहेंगे?

शिवराज जी , शराब माफ़िया आख़िर कब तक यूँ ही लोगों की जान लेते रहेंगे ?

कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुरैना (Morena) में जहरीली शराब  (Poisonous Liquor) पीने से 11 लोगों की मौत के बाद मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में बवाल मच गया है। इस मामले में थाना प्रभारी (Morena TI) को सस्पेंड (Suspended)  कर दिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। वही दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने ट्वीट (Tweet) कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से सवाल किया है कि आखिर कब तक शराब माफ़िया यूँ ही लोगों की जान लेते रहेंगे ?

यह भी पढ़े… जहरीली शराब मामला : मुरैना एसपी पर गिर सकती है गाज

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि शराब माफ़ियाओ (Liquor Mafia) का क़हर जारी है। उज्जैन (Ujjain) में 16 जान लेने के बाद अब मुरैना में शराब माफ़ियाओ ने 10 के क़रीब लोगों की जान ले ली। शिवराज जी , शराब माफ़िया आख़िर कब तक यूँ ही लोगों की जान लेते रहेंगे ? सरकार (Shivraj Government) बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाये और पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करे।

अगले ट्वीट में कमलनाथ ने लिखा है कि गाढ़ दूँगा , टाँग दूँगा , लटका दूँगा ,सब दिखावटी व गुमराह करने वाली बाते ? भाजपा सरकार में माफ़ियाओ के हौसले बुलंद , सारी कार्यवाही दिखावटी , बड़े माफिया अभी भी निर्भीक होकर अपने कार्यों को अंजाम दे रहे है। जिन माफ़ियाओ को हमने नेस्तनाबूद किया था आज वो भाजपा सरकार (BJP Government) आते ही फिर मैदान में।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बताया कि मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों की घटना बेहद दुखद और पीड़ादायक है। इस मामले में संबंधित थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है। जांच के लिए अलग से एक दल भी भेजा जा रहा है। घटना के लिए जिम्मेदार कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़े… Morena News : जहरीली शराब का कहर, 11 लोगों की मौत, कईयों की हालात गंभीर

बता दे कि रतलाम (Ratlam) और उज्जैन के बाद  मुरैना में जहरीली शराब पीने से11 लोगों की मौत के बाद हड़कंप मच गया है। इसमें 7 लोग मानपुर तहसील के पृथ्वी गांव और छेरा गांव के साथ 3 लोग सुमावली के पावली गांव के हैं। वही अभी 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के बाद पुलिस (Morena Police) और प्रशासन सवालों के घेरे मे आ गया है।

खबर है कि सुबह जिला अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस के बाहर लोगों ने हंगामा किया और पुलिस (Morena Police) पर अवैध शराब न पकड़ने और खुलेआम शराब बिकने के आरोप भी लगाए है।इस दौरान पुलिस ने जैसे तैसे लोगों को शांत करवाया और स्थिति को संभाला।फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया या है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here