मुरैना शराब कांड : कमलनाथ का वार- आख़िर कब तक शराब माफ़िया जान लेते रहेंगे?

कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुरैना (Morena) में जहरीली शराब  (Poisonous Liquor) पीने से 11 लोगों की मौत के बाद मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में बवाल मच गया है। इस मामले में थाना प्रभारी (Morena TI) को सस्पेंड (Suspended)  कर दिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। वही दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने ट्वीट (Tweet) कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से सवाल किया है कि आखिर कब तक शराब माफ़िया यूँ ही लोगों की जान लेते रहेंगे ?

यह भी पढ़े… जहरीली शराब मामला : मुरैना एसपी पर गिर सकती है गाज

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि शराब माफ़ियाओ (Liquor Mafia) का क़हर जारी है। उज्जैन (Ujjain) में 16 जान लेने के बाद अब मुरैना में शराब माफ़ियाओ ने 10 के क़रीब लोगों की जान ले ली। शिवराज जी , शराब माफ़िया आख़िर कब तक यूँ ही लोगों की जान लेते रहेंगे ? सरकार (Shivraj Government) बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाये और पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)