कमलनाथ पर बीजेपी प्रत्याशी का निशाना, कहा- दिमनी में कोई माँ, बहन के बारे में उल्टा बोलता तो उसकी लाश मिलती

bjp candidate Girraj Dandotia slams kamalnath

मुरैना,संजय दीक्षित। बीजेपी प्रत्याशी गिर्राज दंडोतिया ने कमथरी गांव में सिंधिया के समकक्ष सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गांव आता जाता था तो ग्रामीण कहते थे कि महाराज सिंधिया मुख्यमंत्री बनेंगे तो हमारे अंचल का विकास होगा। मुरैना चम्बल संभाग से 28 सीटें निकली तो महाराज मुख्यमंत्री सिंधिया को नहीं बनने दिया। हम चिल्लाते रहे कि महाराज को मुख्यमंत्री बनाओ। हम समझते थे कि जिसको कांग्रेस ने मुख्यमंत्री बनाया हैं वह बंगाल का रहने वाला है मुख्यमंत्री कमलनाथ हैं। उसे सब जानकारी होगी लेकिन उसको यही नहीं मालूम कि मुरैना और दिमनी कहां है। दिमनी को शहर समझता था।

मैंने कहा दिमनी शहर नहीं हमारा ग्रामीण क्षेत्र है ।इसमें 78 पंचायतें हैं। वहां पर रोड ,नल,बिजली नहीं है ।स्वास्थ्य की व्यवस्था नहीं है। जब इन बातों को लेकर जाते तो कमलनाथ नहीं समझ पाते थे कि दिमनी शहर है या गांव है । हम 15 महीना तक इंतज़ार करते रहे लेकिन दिमनी की समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया। हम ने महाराज से कहा कि आप के समर्थकों की सुनवाई नहीं हो रही है तो सिंधिया ने कहा कि जनता की सेवा करना चाहते हैं या सुख देना चाहते हो तो हमने कह दिया कि हम जनता की सेवा करेंगे।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।