कांग्रेस प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह ने किया नामांकन दाखिल, पुनासा में कांग्रेस कार्यालय का शुभारंभ

खंडवा, सुशील विधानी।  मांधाता विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव के साथ सोमवार पुनासा में निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय पहुँचे और नामांकन पर्चा भरा। कोरोना की गाइडलाइन के अनुसार सीमित संख्या में यह प्रक्रिया पूरी की गई।

नामांकन पर्चा भरने के बाद वह पुनासा नगर में ही जनसंपर्क पर निकले और जनता से वोट देने की अपील देने की। नामांकन पर्चा भरने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी उत्तम पाल सिंह ने कहा कि जनता इस चुनाव में हिसाब बराबर करेगी। उनका इशारा कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए प्रत्याशी नारायण पटेल की ओर था। कांग्रेस के प्रत्याशी उत्तम पाल सिंह ने सोमवार को पुनासा में निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में अपना पर्चा दाखिल करने के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम साथ भी था। उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव और उनके पिता पूर्व विधायक राज नारायण सिंह बहवाह विधायक सचिन बिरला सहित पर्यवेक्षक, प्रभारी अन्य तमाम मांधाता, खंडवा विधानसभा क्षेत्र के नेता भी थे। कोरोना गाइडलाइन के अनुसार बहुत ही सीमित संख्या में पर्चा दाखिल करने की प्रक्रिया पूर्ण की गई।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।