इमरती देवी बोली, कमलनाथ और अजय सिंह पर दर्ज हो हरिजन एक्ट का मामला, वरना दे दूंगी जान

डबरा से भाजपा उम्मीदवार और प्रदेश की मंत्री इमरती देवी के लिए अभद्र टिप्पणी कर विवादों में घिरे कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।

भोपाल/ ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट। डबरा (dabra) से भाजपा (bjp) उम्मीदवार और प्रदेश की मंत्री इमरती देवी (imarti devi) के लिए अभद्र टिप्पणी कर विवादों में घिरे कमलनाथ (kamalnath) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। भाजपा पहले से इस पूरे मामले पर आक्रामक है और विरोध प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी जाहिर कर ही है। चुनाव आयोग और राष्ट्रीय महिला आयोग ने कमल नाथ के बयान को संज्ञान में लिया है। वहीं पूर्व सीएम की टिप्पणी से आहत मंत्री इमरती देवी ने कमलनाथ और अजय सिंह (ajay singh) के खिलाफ हरिजन एक्ट के तहत कार्यवाई किए जाने की मांग की है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह अपनी जान दे देगी।

कमलनाथ की अभद्र टिप्पणी के बाद मंत्री इमरती देवी इतनी आहत हुई कि मीडिया के सामने ही उनके आंसू छलक उठे। वहीं सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए इमरती देवी ने कमलनाथ की तुलना राक्षस से करते हुए कहा कि मैं कमलनाथ के पैर छूती थी उन्हें अपने बड़े भाई के समान मानती थी लेकिन पैर छूने पर वो तो भगा देते थे। तू-तड़ाक कर बोलते थे। मैं ऐसे आदमी को राक्षस मानती हूं। इमरती ने कहा कि कमलनाथ मंच पर खिलखिलाकर जिस तरीके से बोला है वो वीडियो में दिखाई दे रहा है। वो ही आइटम का मतलब बता दें कि यह होता क्या है? वे एक हरिजन महिला की इज्जत करना तक नहीं जानते। इमरती देवी ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि कमलनाथ और अजय सिंह पर एफआईआर या हरिजन एक्ट दर्ज नहीं हुआ तो अपनी जान दे दूंगी। मैं कार्रवाई के लिए धरने पर बैठूंगी। उन्होंने कहा कि अगर वो ऐसा नहीं करती हैं तो कमलनाथ किसी भी महिला को ऐसे तंज कसते रहेंगे। इमरती देवी ने कहा कि मुझपर जो अशोभनीय बात कही है। यह टिप्पणी उनके स्वजन के लिए होगी। ये मध्यप्रदेश है यहां महिलाओं की पूजा होती है।

सोनिया से की कार्यवाई की मांग
इमरती देवी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से कमलनाथ के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग की। उन्होंने कहा कि मैं सोनिया गांधी से हाथ जोडक़र निवेदन करती हूं कि वो ऐसे नेताओं को तुरंत पार्टी से निष्कासित करें। अगर ऐसे लोग कांग्रेस पार्टी में रहेंगे तो फिर कांग्रेस को खत्म कर देंगे।

कमलनाथ को दिया चैलेंज
मंत्री इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ ने एक दलित का अपमान किया है। मध्य प्रदेश में एससी का एक भी वोट कांग्रेस को कभी नहीं मिल पाएगा। उन्होंने कमलनाथ को चैलेज करते हुए कहा कि कमलनाथ डबरा में खटिया डालकर बैठ जाओ, लेकिन तुम अगर डबरा की सीट निकाल कर दिखा दो तो मैं जानूं। इमरती ने कहा कि मैं जनता की चुनी हुई महिला हूं मुझे ढाई लाख लोग मिलकर चुनते हैं। मुझमें कुछ तो होगा जो मेरी जनता मुझे लगातार 4 सालों से चुन रही है। जब कमलनाथ सीएम थे तो डबरा के लिए कुछ काम नही किया था, इसी वजह से मैं पार्टी छोडक़र चली आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here