केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बयान- सिलावट जीते तो बढ़ेगी मेरी ताकत और सिंधिया का मान

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा क़मलनाथ ने बेरोजगार भत्ता और किसानों की कर्ज माफी की बात कही थी यहां तक कि राहुल गांधी ने 10 दिन में किसान कर्ज माफी की बात कही लेकिन कुछ नही किया गया।

नरेंद्र सिंह तोमर

इंदौर, आकाश धोलपुरे। उपचुनाव के लिहाज से मतदान के अब कुछ ही दिन बाकि है ऐसे में मध्यप्रदेश में उपचुनाव की सरगर्मियां तेज हो चली है। इसी के चलते बुधवार को सांवेर विधानसभा के धरमपुरी में बीजेपी ने एक बड़ी जनसभा आयोजित की जिसमे बीजेपी के स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मौजूद रहे। उन्होंने सभा को संबोधित भी किया। इस मौके पर सिलावट ने जनता के सामने अपने तर्क रखे।

दूसरी ओर प्रदेश की पर्यटन एवं संस्कृति विभाग की मंत्री उषा ठाकुर ने तुलसी सिलावट के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे संगठन में काम करने का मौका नरेंद्र सिंह तोमर जी ने दिया था। मैं इतनी प्राथर्ना करना चाहती हूं कि यह धर्म युद्ध है और इस युद्ध मे हमे भारत माँ की संतान होने का प्रमाण देना होगा और जलपान बाद में करना है, पहले मतदान करना है। उन्होंने 15 महीने में कांग्रेस ने हर लोक कल्याणकारी योजना बन्द कर दी और अब जनता को कांग्रेस और उस पंजे को जबाव देना है।

Read More: MP By- Election: वोट मांगने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी उतरे अखाड़े में, दिखाया गजब का करतब

बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने कहा कि मैं पूरी कांग्रेस को चुनौती देता हूं। किसान, मातृशक्ति, अतिथी विद्धवान, अतिथि शिक्षको के साथ कमलनाथ ने गद्दारी की है। बीती सरकार में अतिथि विद्धवान और शिक्षको मामले को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य जी मिलना चाहा तो जबाव नकारात्मक मिला और जब हमने सड़क पर उतरने को कहा तो सिंधिया पूरी सरकार को सड़क पर उतार दिया। सिलावट ने कहा आज के समय मे कोई पंच सरपंच का इस्तीफा नही देता है इतिहास में 6 कैबिनेट मंत्री सहित 22 विधायको ने सिंधिया जी के नेतृत्व में इस्तीफा दिया। ये चुनाव अन्नदाता, शिक्षा, पानी, स्वाथ्य के लिए है।

वही केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने धरमपुरी में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता से प्राथर्ना की और कहा कि आप सभी तुलसी सिलावट को आशीर्वाद दे। उन्होंने कांग्रेस की कथनी करनी में बताया और कहा कि शिवराज सिंह चौहान ही प्रदेश को अच्छे तरीके से संभालते है। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा क़मलनाथ ने बेरोजगार भत्ता और किसानों की कर्ज माफी की बात कही थी यहां तक कि राहुल गांधी ने 10 दिन में किसान कर्ज माफी की बात कही लेकिन कुछ नही किया गया। कांग्रेस झूठ बोलने वाली पार्टी है वही शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता की सेवा की है मध्यप्रदेश का विकास किया है। इधर, उन्होंने ये भी साफ किया कि सांवेर में तुलसी सिलावट को दिया गया एक एक वोट उनकी ताकत और सिंधिया का मान बढ़ाएगा।