Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Sahara India पर 2 और धोखाधड़ी के मामले दर्ज, मालिक सहित अधिकारियो पर शिकंजा

Sahara India

राजनांदगांव, डेस्क रिपोर्ट।देशभर में अब सहारा (Sahara India) के द्वारा की गई धोखाधड़ी के कई मामले सामने आ रहे हैं और इनमें पुलिस कार्यवाही भी कर रही है।  सहारा की एक कंपनी और एक सोसाइटी के खिलाफ राजनांदगांव में मामला दर्ज किया गया है। निवेशकों के साथ धोखाधड़ी के मामले को लेकर चिटफंड की धाराओं के तहत यह मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज कराने के लिए निवेशकों ने अनिश्चितकालीन धरना दिया था।

MP News: 4 कर्मचारी निलंबित, 115 अधिकारियों पर जुर्माना, 14 ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट नोटिस

ताजा मामला छत्तीसगढ़ जिले के राजनांदगांव (Rajnandgaon of Chhattisgarh) का है जहां पर सहारा मल्टीपरपज कोऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड (Cooperative Society Limited) के द्वारा विभिन्न निवेशकों के लगभग 32 लाख रुपए वापस न करने की शिकायत देवेंद्र सोनकर नामक एजेंट ने की थी। देवेंद्र का आरोप था कि उनके द्वारा लगभग 12 हजार खातों में विभिन्न निवेशकों का पैसा सहारा की मल्टीपरपज कोऑपरेटिव सोसायटी में जमा कराया गया था लेकिन परिपक्वता अवधि पूरी होने के बावजूद भी सहारा पैसे नहीं लौटा रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)