Most Dangerous Tribes : ये है दुनिया की सबसे खतरनाक जनजातियां, पास जाना पसंद नहीं करते लोग

Most Dangerous Tribes

Most Dangerous Tribes : दुनिया भर में ऐसी कई सारी चीजें और जगह मौजूद है जो बेहद अनोखी है। लोग उन्हें बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। वहीं कुछ ऐसी जगह और लोग है जिन्हें सबसे खतरनाक माना जाता है। आज हम आपको दुनिया की ऐसी जनजातियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे खतरनाक मानी जाती हैं। ये जनजातियां अलग अलग संस्कृति की है। इनके आसपास भी लोग भटकना पसंद नहीं करते क्योंकि ये खतरनाक होती हैं। चलिए जानते हैं इन जनजातियों के बारे में विस्तार से।

ये है दुनिया की Most Dangerous Tribes

दुनिया भर में ऐसी कई सारी जनजातियां है जो बेहद खतरनाक है लोग इनसे डरते हैं। इन जनजातियों में शामिल है मुर्सी से लेकर कोरोवाई तक की जनजातियां चलिए जानते हैं इनके बारे में –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।