कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर, बकाया महंगाई भत्ते पर अपडेट, हाई कोर्ट ने सरकार को दिए ये आदेश, 10 दिन में बुलानी होगी बैठक

Govt employee news

Employees DA Arrear : पश्चिम बंगाल के सरकारी कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। लंबे समय से बकाया डीए एरियर पर ताजा अपडेट आया है। कलकत्ता हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कर्मचारी संगठनों को 10 दिन के अंदर इस मामले में बैठक करने का आदेश दिया है।अगली सुनवाई 24 अप्रैल को होगी।

डीए एरियर पर अपडेट

लंबे समय से महंगाई भत्ते को लेकर राज्य की ममता बनर्जी सरकार और सरकारी कर्मचारियों के बीच चल रहे आंदोलन पर हाई कोर्ट ने अहम फैसला सुनाया है। कलकत्ता हाईकोर्ट ने सोमवार को पश्चिम बंगाल सरकार को अगले 10 दिनों के भीतर बकाया महंगाई भत्ते (डीए) के खिलाफ आंदोलन की अगुवाई करने वाले राज्य सरकार के कर्मचारियों के संयुक्त मंच के साथ एक बैठक करने का आदेश दिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)