कनाडा से अपने प्रेमी के साथ रहने आई युवती, प्रेमी ने हत्या कर खेत में दफनाया शव

indore crime news

Lover killed the girlfriend : प्यार के लिए लोग क्या क्या नहीं करते। कोई इसके लिए हर दूरी पार करने को तैयार होता है तो कोई प्यार के नाम पर कत्ल करने से भी नहीं डरता। ऐसा ही एक खौफनाक मामला हरियाणा से सामने आया है, जहां कनाडा से एक युवती अपने प्रेमी के साथ रहने आई और प्रेमी ने ही उसकी हत्या कर दी।

मामला पिछले साल जून का है जिसका खुलासा अब हुआ है। हरियाणा के रोहतक में रहने वाली मोनिका (23 वर्ष) नाम की युवती पढ़ाई करने कनाडा गई थी। बताया जा रहा है कि बालंद गांव में रहने वाले उसके प्रेमी सुनील ने उसे वापस भारत बुला लिया। वो उसे अपने साथ रखना चाहता था। मोनिका लौट भी आई और उसके प्रेमी के सिवा किसी को इस बात की भनक भी नहीं लगी। लेकिन कुछ दिनों बाद मोनिका के घरवालों को संदेह होने लगा कि वो कनाडा में नहीं है। इसे लेकर उन्होने पूछताछ भी की मगर मोनिका बात को टालती रही।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।