Ambani Favourite Restaurant: 3 पीढ़ियों से इस रेस्टोरेंट के स्वाद का दीवाना है अंबानी परिवार, कई चर्चित हस्तियों का है पसंदीदा

Diksha Bhanupriy
Published on -
Ambani Favourite Restaurant

Ambani Favourite Restaurant: अंबानी फैमिली देश के सबसे चर्चित परिवारों में से एक है और हमेशा किसी किसी बात पर चलते सुर्खियों में बनी रहती है। परिवार का बिजनेस हो, होने वाले फंक्शन या फिर इनके लग्जरी कपड़े और गहने सब कुछ लोगों की नजर में बना रहता है और चुटकियों में चर्चा का विषय बन जाता है। फिलहाल यह परिवार अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता की बेटी के घर में आगमन को लेकर चर्चा में है। 31 मई को नन्हीं परी ने इस दुनिया में कदम रखे हैं और परिवार ने उसका नाम वेदा रखा है।

बहुत ही आलीशान और लग्जरी जिंदगी जीने वाली अंबानी फैमिली के बारे में लोग हमेशा यही सोचते हैं कि यह कैसे रहते होंगे, क्या पहनते होंगे, क्या खाते होंगे क्योंकि यह सब कुछ उत्सुकता का विषय है। अब भला जब बात देश के सबसे अमीर परिवार की हो रही हो तो जाहिर सी बात है, इनसे जुड़ी हर चीज बहुत खास होगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।