कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, पूर्व मंत्री ने थामा इस पार्टी का दामन

जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के मंत्री विजय कुमार चौधरी और अशोक चौधरी ने दोनों नेताओं की सदस्यता दिलाई।

पूर्व केंद्रीय मंत्री

पटना, डेस्क रिपोर्ट। आगामी चुनावों (Upcoming Election 2021) से पहले कांग्रेस को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे है। आए दिन नेता दल बदलकर दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे है। अब बिहार (Bihar Congress) कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री मुनेश्वर चौधरी (Former Minister Muneshwar Choudhary) और विधान परिषद के निवर्तमान सदस्य पार्षद राजेश राम जदयू में शामिल हो गए है।इससे पहले चंड़ीगढ़ में पूर्व अध्यक्ष छाबड़ा आप में शामिल हो गए थे।

यह भी पढ़े.. MP Police: स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रपति पदक से सम्मानित होंगे ये पुलिस अधिकारी

जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के मंत्री विजय कुमार चौधरी और अशोक चौधरी ने दोनों नेताओं की सदस्यता दिलाई।पूर्व मंत्री मुनेश्वर चौधरी 2015 में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार में खान और भूविज्ञान मंत्री भी बने। वे गरखा सीट से राजद के पांचवीं बार के विधायक (MLA) रहे है।

इस मौके पर पूर्व मंत्री मुनेश्वर चौधरी ने कहा कि मैं विचारधारा की वजह से JDU से जुड़ा हूं।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 15 सालों में सुशासन के साथ सरकार चलाई और महिलाओं और राज्य की विकास के लिए जो काम किया है, वो अतुलनीय ।सदस्यता ग्रहण करने के बाद कांग्रेस नेता राजेश राम ने कहा कि मैं JDU से 2005 से जुड़ा था और 2015 के गठबंधन के तहत कांग्रेस से जुड़ा और आज फिर इसी में शामिल हो गया हूं

यह भी पढ़े.. MP Weather: 19 अगस्त के बाद फिर झमाझम के आसार, आज इन जिलों में बौछार

इससे पहले चंडीगढ़ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो गए थे। छाबड़ा ने वर्तमान अध्यक्ष सुभाष चावला के साथ मतभेद होने पर 6 अगस्त को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस ने फरवरी में छाबड़ा को हटाकर चावला को पार्टी की चंडीगढ़ इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया था। छाबड़ा ने राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आप की सदस्यता हासिल की।