बड़ा झटका: बीजेपी विधायक ने सिर मुंडवाकर छोड़ी पार्टी, दल बदल की अटकलें तेज

BJP MLA

कोलकाता, डेस्क रिपोर्ट। देश में इन दिनों दल बदल का सिलसिला तेजी से चल रहा है। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बाद अब त्रिपुरा में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। त्रिपुरा (Tripura) से बीजेपी विधायक आशीष दास ने भारतीय जनता पार्टी छोड़ दी है।इसी के साथ उनके टीएमसी में जाने की अटकले तेज हो गई है। माना जा रहा है कि आज-कल में वे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की अध्यक्षता में टीएमसी में शामिल हो सकते है।

MP Teacher Recruitment 2021: स्कूल शिक्षा विभाग का तोहफा! 12043 शिक्षकों की चयन सूची जारी

आज कोलकाता के कालीघाट स्थित काली मंदिर में हवन करने के बाद बीजेपी विधायक दास (BJP MLA Ashish Das) ने सिर मुंडवा कर पार्टी छोड़ने की घोषणा की। दास ने कहा कि मैं आज बीजेपी छोड़ रहा हूं।राज्‍य में भाजपा के नेतृत्‍व वाली सरकार को सत्‍ता के हटाना ही उनका एक मात्र संकल्‍प है  मेरी TMC से बातचीत हुई है।वही उन्होंने दावा किया कि आने वाले दिनों में कई और बीजेपी विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं।सिर मुंडवाने के बाद उन्‍होंने कोलकाता के प्रसिद्ध मंदिर में एक यज्ञ भी किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)