एक और झटका- भाजपा विधायक ने छोड़ी पार्टी, एक दिन पहले ही मिला था नोटिस

BJP MLA

कोलकत्ता, डेस्क रिपोर्ट। विधानसभा चुनावों 2021 (west bengal assembly election 2021) के बाद से ही पश्चिम बंगाल की राजनीति में उथल पुथल का दौर जारी हौ।आए दिन नेता मौके की नजाकत को देखते हुए पार्टी बदल रहे है।अब पश्चिम बंगाल में भाजपा को बड़ा झटका लगा है। रायगंज से भाजपा विधायक कृष्ण कल्याणी (BJP MLA Krishna Kalyani) ने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है।हैरानी की बात ये है कि एक दिन पहले ही भाजपा विधायक को प्रदेश पार्टी की ओर से कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था।

MP Corona Update: 7 दिन में 96 नए केस, 11 फिर पॉजिटिव, इन जिलों स्थिति गंभीर

कृष्ण कल्याणी के इस्तीफ के कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे। जब उन्होंने बीजेपी जिलाध्यक्ष बासुदेव सरकार से विवाद के बाद किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने से इनकार कर दिया था।वही एक दिन पहले पार्टी की ओर से  उन्हें रायगंज से भाजपा सांसद देबाश्री चौधरी के खिलाफ बयानबाजी कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था, लेकिन जवाब देने से पहले ही कृष्ण कल्याणी ने इस्तीफा दे दिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)