सेना के जवान ने पत्नी और 2 साल की बेटी की हत्या की, अपराध को हादसे का रूप देने की कोशिश

Army jawan killed his wife and daughter : राजस्थान के जोधपुर में सेना के एक जवान को उसकी पत्नी और मासूम बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि उसने अपन सोती हुई पत्नी और 2 साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर पेट्रोल छिड़ककर उन्हें जलाकर हादसे का रूप देने की कोशिश की। पुलिस पूछताछ में अब उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली है।

पत्नी और बेटी की हत्या

मंगलवार को आरोपी रामप्रसाद को गिरफ्तार किया गया। घटना रविवार रात की है जब आर्मी जवान ने अपनी 25 साल की पत्नी रुक्मीना और 2 साल की बेटी रिद्धिमा की निर्ममता से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि घटना वाली रात उसने अपनी पत्नी के साथ बैठकर शराब भी पी थी। हत्या के बाद उसने दोनों के शव को पेट्रोल डालकर जला दिया ताकि पुलिस को गुमराह कर सके कि शार्ट सर्किट के कारण मौत हुई है। इतना ही नहीं, उसने वहां रखे कूलर के तार को भी जला दिया ताकि घटना सच्ची दिखाई दे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।