Bageshwar Sarkar : दिल्ली में लगाएंगे बाबा बागेश्वर दिव्य दरबार, लाखों लोग होंगे शामिल

Bageshwar Sarkar , Dhirendra Shastri

Bageshwar Sarkar : मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गढ़ा गांव के रहने वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर चर्चा में रहते हैं। उन्हें उनकी चमत्कारी सिद्धियों के लिए जाना जाता है। दूर-दूर से लोग उनके दरबार में कथा सुनने के लिए आते हैं। दिल्ली में उनकी 5 जुलाई यानी आज दरबार लगने वाला है। इस दरबार के लिए और महंत की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस की सिक्योरिटी के पुख्ता इंतजाम रखे गए है।

ये कथा आईपी एक्सटेंशन में आयोजित की जा रही है। इसके लिए एक बड़ा पंडाल लगाया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस कथा में 1 लाख से ज्यादा लोग शामिल हो सकते हैं। इस आयोजन की पूरी तैयारियां की जा चुकी हैं। इस कथा के आयोजित होने से पहले एक मीटिंग भी आयोजित की गई जिसमें शाहदरा डिस्टिक पूर्वी दिल्ली नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट आला अधिकारी समेत सेवादारों शामिल रहे।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।