कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, जल्द मिलेगा पदोन्नति वेतनमान का लाभ! विभाग ने लिखा पत्र, 15 दिन में कार्य पूरा करने के निर्देश

employees transfer

Employees Promotion, Employees Promotion Pay Scale : पदोन्नति के मामले में कर्मचारियों को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। दरअसल विभागों से सूचना की मांग की गई थी। कुछ विभागों द्वारा सूचना उपलब्ध कराए गए थे। वहीं कुछ विभागों द्वारा अभी तक जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। जिसके कारण फिर से मामला अटकता नजर आ रहा है। विभागों द्वारा समय पर सूचना नहीं उपलब्ध करवाने पर कर्मचारियों की पदोन्नति और वेतनमान का मसला लंबा खिंच सकता है।

15 दिन के भीतर कार्य पूरा करने के निर्देश

उत्तराखंड सरकार द्वारा इस मसले के समाधान के लिए सभी विभागों से 2021-22 तक नया वेतनमान दिए जाने पर बैठने वाले खर्च का ब्यौरा मांगा गया था लेकिन अब तक कई विभागों ने सूचना नहीं भेजी है। वित्त विभाग ने एक बार फिर से विभागों को पत्र भेजा है। 15 दिन के भीतर पूरी जानकारी भेजने के निर्देश दिए हैं। दिशा निर्देश दिए जाने के साथ ही विभाग द्वारा प्रक्रिया में तेजी लाए जाने की जानकारी सामने आ रही है। समय पर सूचना प्राप्त होने के बाद ही कर्मचारियों की पदोन्नति और वेतनमान का मामला आगे बढ़ सकेगा।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi