राजस्थान के भीलवाड़ा में नाबालिग के साथ हैवानियत, गैंगरेप के बाद हत्या कर भट्टी में जलाया!

Brutality with a minor in Rajasthan’s Bhilwara : राजस्थान के भीलवाड़ा में एक नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक 14 साल की बच्ची की हत्या कर उसे कोयला भट्टी में जला दिया गया। इस मामले में उसके साथ गैंगरेप की आशंका भी जताई जा रही है। बच्ची अपनी मां के साथ खेतों में गई थी और देर शाम तक लौटी नहीं तो घरवालों ने खोजबीन शुरु की।

घटना बुधवार की है। जानकारी के मुताबिक कोटड़ी इलाके के नरसिंहपुरा गांव की बच्ची अपनी मां के साथ सुबह बकतियां चराने खेतों में गई थी। दोपहर में मां घर लौट आई लेकिन बच्ची नहीं लौटी। काफी देर बाद भी जब वो वापस नहीं आई तो घरवालों और रिश्तेदारों ने उसकी तलाश शुरु की। इसी तलाश के दौरान उसके घरवालों को जंगल में कोयला बनाने वाली भट्टी जलती हुई दिखी। वो उसके पास पहुंचे और किसी अनहोनी की आशंका के चलते लकड़ियां बाहर निकालना शुरु की।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।