Navneet Rana: BJP सांसद नवनीत राणा के खिलाफ दर्ज हुआ केस, राहुल गांधी को लेकर दिया था विवादित बयान, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Navneet Rana: लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए हैदराबाद पहुंची बीजेपी सांसद नवनीत राणा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दे दिया। जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Saumya Srivastava
Published on -

Navneet Rana: अमरावती से लोकसभा सांसद और भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा इन दिनों अपने बयानों की वजह से चर्चा में बनी है लेकिन, अब उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दरअसल उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था जिसके चलते उनके खिलाफ हैदराबाद के शादनगर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान

नवनीत राणा पिछले दिनों माधवी लता के लिए हैदराबाद में चुनाव प्रचार करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट देना मतलब अपना वोट बेकार करना है। कांग्रेस को वोट देना यानी कि पाकिस्तान को वोट देना है, क्योंकि पाकिस्तान से आवाज आ रही है कि राहुल गांधी बहुत अच्छे नेता है। पाकिस्तान चाह रहा है कि भारत में फिर से उनकी सरकार बने, ताकि वो एक बार फिर यहां आतंकवाद फैला सके।

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava