VIDEO VIRAL: बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल- रखो 2 पिस्तौल और पत्थर, पुलिस कहां तक..

इस वीडियो में उन्होंने व्यापारियों से पत्थर, पिस्तौल और हथियार दुकानों में रखने की बात की है। उन्होंने यह भी कहा है कि वह पत्थरबाजों को ट्रेनिंग देने के लिए स्थान की व्यवस्था करा रहे हैं।

BJP MLA VIDEO VIRAL

मुजफ्फरपुर, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरपुर से बीजेपी के विधायक विक्रम सैनी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उन्होंने व्यापारियों से पत्थर, पिस्तौल और हथियार दुकानों में रखने की बात की है। उन्होंने यह भी कहा है कि वह पत्थरबाजों को ट्रेनिंग देने के लिए स्थान की व्यवस्था करा रहे हैं।

यह भी पढे.. MP कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए अच्छी खबर! पदोन्नति में आरक्षण पर ताजा अपडेट, जल्द आ सकता है बड़ा फैसला

इन दिनों देशभर में राजनेताओं के बयान आग उगल रहे हैं। गाहे-बगाहे इन बयानों से पार्टीया भी मुसीबत में आ जाती है और फिर पार्टीयो के बड़े नेताओं को सफाई देनी पड़ती है। अब बीजेपी के विधायक विक्रम सैनी का बयान सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल शनिवार को जानसठ तहसील क्षेत्र के वाजिदपुर कवाली गांव में एक सम्मान समारोह में बोलते हुए विधायक विक्रम सैनी ऐसी बातें कह गए जो चर्चा का विषय बन गई। विधायक जी ने दुकानदारों को अपनी सुरक्षा के लिए खुद हथियार हटाने उठाने और हमले से जान बचाने की संस्कृति लाने की बात की।

उन्होंने कहा कि पुलिस की अपनी सीमाएं हैं और जब तक पुलिस आती है तब तक हमलावर अपना काम कर जाते हैं इसीलिए हर दुकानदार को अपने दुकान में एक पत्थर की पेटी, 4 5 कृषि के उपकरण और दो पिस्तौल रखना चाहिए। विधायक जी ने यहां तक कह दिया कि वे अपने आश्रम में युवाओं को पत्थरबाजों से निपटने के लिए लाठी बाजी और पत्थरबाजी की ट्रेनिंग भी देंगे।

यह भी पढ़े.. MP Corona: एक्टिव केस 800 पार, 24 घंटे में 130 नए पॉजिटिव, भोपाल समेत इन जिलों ने बढ़ाई टेंशन

इतना ही नहीं, विधायक जी ने नूपुर शर्मा के समर्थन में भी कई बातें कहीं और बोले कि नूपुर शर्मा ने क्या बोल दिया! वैसे कहते हैं कि प्रशासन में बोलने का अधिकार है। देवी देवताओं के खिलाफ कितना भी बोलो, अधिकार है। अगर कोई दूसरा आदमी कुछ बोले नहीं तो गर्दन ही काट दी जाती है। विधायक जी का यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है।