नहीं थम रहा विवाद, 7 दिग्गज ने दिया Congress पार्टी से इस्तीफा, हलचल तेज

चंडीगढ़, डेस्क रिपोर्ट।  कांग्रेस (chandigarh congress) में चल रहे अंतर्कलह थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष के बेहद करीबी रहे हैं। वहीं नए प्रदेश कार्यकारिणी के गठन के बाद से ही कई नेताओं में रोष व्याप्त है। इसी बीच आज नई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक से पहले साथ कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी (rahul gandhi) और सोनिया गांधी (sonia gandhi) को पत्र लिखकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

चंडीगढ़ कांग्रेस में बवाल नहीं थम रहे हैं। संदीप भारद्वाज के बाद अब 7 और कांग्रेस नेताओं ने पार्टी प्राइमरी सदस्यता (party primary membership) से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही उन्होंने पवन बंसल पर आरोप भी लगाए हैं। नेताओं का कहना है पवन बंसल कांग्रेस को एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह चला रहे हैं। जहां वह कार्यकर्ता को कर्मचारी मानकर उनके साथ असंवैधानिक व्यवहार कर रहे हैं। नेताओं का कहना है कि वह इस तरह के नेता के साथ कहीं काम नहीं कर सकते हैं।

Read More: Dabra: सिंध नदी पुल की स्थिति पर क्या बोले भारतीय नेशनल हाईवे के उपमहाप्रबंधक

बता दें कि जिन नेताओं ने इस्तीफा दिया। उसने जिला कांग्रेस के महासचिव जगदीश महाजन, उपाध्यक्ष बेअंत सिंह, कांग्रेस जिला सचिव नरेंद्र सिंह, दिनेश शर्मा, चरणजीत सिंह शामिल है। नेताओं का कहना है कि अगले दिनों में चंडीगढ़ कांग्रेस (chandigarh congress) से और भी नेता इस्तीफा देंगे।

ज्ञात हो कि चंडीगढ़ कांग्रेस में जब सुभाष यादव को अध्यक्ष बनाया गया था। उसके बाद से इस्तीफे (resign) का दौर शुरू हुआ था। चंडीगढ़ कांग्रेस के कई नेता आम आदमी पार्टी के संपर्क में बताया जा रहे हैं। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष के गुट ने पवन बंसल (pawan bansal) पर आरोप लगाया है कि संदीप भारद्वाज (sandeep bhardwaj) को प्रदेश कार्यकारिणी में कार्यकारी अध्यक्ष के तौर में शामिल किया जाना था लेकिन पवन बंसल के कारण ऐसा नहीं हो सका।। इससे पहले पूर्व मेयर सहित कई दिग्गज नेताओं ने चंडीगढ़ कांग्रेस से इस्तीफा दिया है।