15वें राष्ट्रपति के लिए मतगणना जारी, मुर्मू के गांव में जश्न की तैयारी, लड्डू बनना शुरू

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश का 15वां राष्ट्रपति (Presidential Election) द्रौपदी मुर्मू और यशवंत सिन्हा में से कौन होगा इसके लिए मतगणना (Presidential Election Counting) शुरू हो चुकी है, परिणाम शाम तक आने की उम्मीद है। हालांकि इस चुनाव में  एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) की जीत निश्चित मानी जा रही है। उधर द्रौपदी मुर्मू के पैतृक गांव में जश्न की तैयारियां शुरू हो गई है, करीब 20 हजार लड्डुओं बनाने की तैयारी सुबह से ही की जा रही है जिसे परिणाम (Presidential Election Results) की घोषणा के बाद जनता को खिलाया जायेगा।

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) की जगह कौन महामहिम होगा इसकी आधिकारिक घोषणा आज हो जाएगी।  मतगणना सुबह 11 बजे शुरू हो चुकी है।  वोटों की गिनती संसद के उसी कमरा नंबर 63 में हो रही है जहाँ सांसदों ने वोट डाले थे। इसी कमरे को स्ट्रॉन्ग रूम बनाया गया था, यहाँ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....