Sex Racket: ऑनलाइन होती थी लड़कियों की बुकिंग, फोटो से तय होते थे रेट, 13 गिरफ्तार

पटेलनगर थाना क्षेत्र के देहराखास इलाके में चल रहे ऑनलाइन सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश किया है।

SEX RACKET

हिसार, डेस्क रिपोर्ट। उत्तराखंड (Uttarakhand Sex Racket Busted) के देहरादून में एक बड़े सेक्स रैकेट (Uttarakhand Sex Racket)का खुलासा हुआ है। पुलिस ने मौके से 13 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है।हैरानी की बात तो ये है कि यह सभी ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस के माध्यम से बुकिंग करते थे।पुलिस की कार्रवाई के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़े.. MP News: मंदसौर आबकारी अधिकारी का तबादला, खेमसिंह डहेरिय को भी बड़ी जिम्मेदारी

मिली जानकारी के अनुसार, उतराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) ने देहरादून में पटेलनगर थाना क्षेत्र के देहराखास इलाके में चल रहे ऑनलाइन सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से 07 महिलाएं और 06 पुरुष सहित 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह सेक्स रैकेट देहरादून, मसूरी , ऋषिकेष सहित कई पर्यटक स्थलों पर चलाया जा रहा था।

पुलिस ने रैकेट (sex racket expose) के सरगना से कार, डेढ दर्जन महंगे मोबाइल फोन (Mobile Phone), लैपटॉप (Leptop) और दर्जनों एटीएम कार्ड (ATM Card) व नगद भी बरामद किए है।वही पुलिस को कॉल गर्ल्स और कॉल सेन्टरों में शामिल लोगों की सूचना भी मिली है। वहां ऑनलाइन कालगर्ल सप्लाई का हेडक्वार्टर बनाकर व्यापार चलाया जा रहा था।वह ऑनलाइन ग्राहक ढूंढता था।  इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश एसएसपी योगेंद्र रावत ने दिए।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: अगले 24 घंटे में इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने के भी आसार

एस्कार्ट सर्विस (online escort service) के लिए वह ऑन बुकिंग (Online Booking) करने के साथ ही व्हाट्एप (WhatsApp ) से बुकिंग लेता था। इसके लिए ऑनलाइन महिलाओं के फोटो भेजे जाते थे। इसके बाद मोटी रकम लेकर बुकिंग होती। कई बार अपार्टमेंट में होती तो कई बार महिलाएं ग्राहकों के साथ भेजी जातीं थी।आरोपी महिलाओं को नेपाल, पश्चिम बंगाल, कोलकाता और दिल्ली से लाकर अवैध तरीके से सेक्स रैकेट कराता था,  पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।