Youth-killed-father-mother-and-wife--7-year-old-son-seriously-injured-in-raisen-

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  राजधानी दिल्ली में घर में घुसकर पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी किटी कुमारमंगलम की गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी गई । हत्या में किटी कुमारमंगलम के धोबी का हाथ बताया गया है। किटी की नौकरानी के मुताबिक धोबी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया है।  घटना के बाद वे कुछ पैसे और जेवर लेकर फरार हो गए। पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है और दो अन्य की तलाश जारी है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी सरकार (Ex PM Atal Bihari Vajpayee Government)  में मंत्री रहे पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी किटी कुमारमंगलम की उनके वसंत विहार स्थित घर में घुसकर तीन लोगों ने गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना मंगलवार रात की है। पुलिस के मुताबिक हत्या की सूचना  उन्हें किटी की नौकरानी मंजू ने रात 11 बजे के करीब दी।

पुलिस के मुताबिक मंजू ने उन्हें बताया कि रात करीब 9 बजे उनका धोबी राजू घर आया था उसके साथ उसके दो साथी भी थे। उन लोगों ने आते ही मारपीट शुरू कर दी और उसे एक कमरे में बंद कर दिया। मंजू ने पुलिस को बताया कि उसे कमरे में बंद करने के बाद ये लोग किटी के कमरे में घुसे और उसके साथ मारपीट कर तकिये से उसका दम घोंट दिया  . मंजू ने पुलिस को ये भी बताया है कि आरोपी जाते जाते कुछ रुपये और जेवर लेकर फरार हो गए।  उसने पड़ोसियों की मदद से खुद को मुश्किल से आजाद करवाया।

ये भी पढ़ें – MP News: आज महत्वपूर्ण दौरे पर रहेंगे सीएम शिवराज, कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण

साऊथ वेस्ट दिल्ली के डीसीपी इंगित कुमार सिंह के मुताबिक हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंची और घायल मंजू को अस्पताल भिजवाया। पुलिस को शुरूआती जाँच में घर का सामान बिखरा मिला है।  पुलिस ने घटना की जानकारी बेंगलुरु में रहने वाले किटी के बेटे को दे दी है।  पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए राजू नामक आरोपी को पकड़ लिया है शेष दो आरोपियों की तलाश जारी है।

 ये भी पढ़ें – आपसी रंजिश के चलते दो लोगों में विवाद, देर रात फायरिंग से मची भगदड़

आपको बता दें कि पी रंगराजन कुमारमंगलम साऊथ की राजनीति के बड़े चेहरे थे। वे पहले कांग्रेस में रहे तब उन्हें मानूं मंत्रालय में राज्यमंत्री बनाया गया था बाद में उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली और अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में बिजली मंत्री बनाये गए। अगस्त 2000 में उनका कैंसर से निधन हो गया।  उनकी पत्नी किटी दिल्ली में अकेली रहती थी।

ये भी पढ़ें – कोरोना के एक नए वैरिएंट का खुलासा, डेल्टा से अधिक खतरनाक और संक्रामक है Lambda Varient!