पिता ने देर से घर लौटने पर डांटा तो बेटी ने कर दी हत्या, धारदार हथियार से हमला किया

Daughter killed father : बच्चे अगर देर से घर आएं तो माता पिता का उन्हें डांटना कोई नई बात नहीं। लेकिन क्या इतनी सी बात पर कोई संतान उनकी हत्या कर सकती है। ये सवाल ही अपने आप में एक विसंगति है और हाल ही में इस तरह का एक मामला सामने आया है। हालांकि इस घटना में ये बात भी ध्यान देने वाली है कि बेटी अपने पिता की शराब की लत से काफी परेशान थी और उनके बीच इस बात को लेकर लगातार तकरार होती थी।

हैदराबाद के अंबरपेट इलाके में बेटी पर पिता की हत्या का आरोप है। तुलसीराम नगर में निकिता नाम की लड़की अपने पिता जगदीश और मां सत्यम्मा के साथ रहती थी। 23 साल की निकिता शनिवार रात देर से घर लौटी थी और इसे लेकर उसे पिता ने टोका था। इसी बात पर दोनों की जोरदार बहस हुई और निकिता ने एक धारदार हथियार से पिता की गर्दन पर वार कर दिया। बुरी तरह घायल जगदीश को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।