चुनावों से पहले दल बदल का सिलसिला जारी, अब पूर्व राष्ट्रपति के पोते ने थामा BJP का दामन

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी की मौजूदगी में इंद्रजीत ने बीजेपी की सदस्यता ली।

पूर्व मंत्री

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आगामी चुनावों (Upcoming Election 2022) से पहले देशभर में दल बदल का सिलसिला तेजी से जारी है।आए दिन अलग अलग राज्यों के नेता मौके को देखते हुए पार्टी बदल रहे है। अब पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह (Former President Giani Zail Singh) के पोते इंद्रजीत सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।सोमवार को दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में  केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी की मौजूदगी में इंद्रजीत ने बीजेपी की सदस्यता ली।

यह भी पढ़े.. MP Corona Update: 7 दिन में 82 नए मामले, इन जिलों ने बढ़े केस, सीएम बोले-चिंता का विषय

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भाजपा (BJP) में शामिल होते ही इंद्रजीत सिंह(Inderjit Singh)  ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि इतने सालों तक कांग्रेस (Congress) के लिए कार्य करने के बाद भी उनके दादा ज्ञानी जैल सिंह को वह सम्मान नहीं मिला, जिसे वह हकदार थे। ज्ञानी जैल सिंह के साथ कांग्रेस पार्टी के व्यवहार पर भी इंद्रजीत सिंह ने नाराजगी जाहिर की।

यह भी पढ़े.. PMAY: मप्र के हितग्राहियों के खाते में सीधे भेजी जाएगी राशि, मंत्री ने दिए निर्देश

आज दादाजी ज्ञानी जैल सिंह की ख्वाहिश पूरी हो गई, वे चाहते थे कि मैं बीजेपी में शामिल होऊं। इसके लिए उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी से मिलने को कहा था और वे उनसे मिले भी थे। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री (Chief Minister) रहते हुए मदन लाल खुराना के पक्ष में कई बार काम भी किया था, लेकिन उस वक्त वे बीजेपी में शामिल नहीं हुए थे।  बीजेपी में उनके शामिल होने की इच्छा उनके दादाजी की ही थी जिसे आज उन्होंने पूरा किया।