Free Food In India : आज भी इन जगहों पर मुफ्त मिलता है खाना, उंगलियां चाटते रह जाते हैं लोग

Avatar
Published on -
Free Food In India

Free Food In India : भारत में ऐसी कई सारी जगह है जहां आज से मुफ्त में लोगों को खाना खिलाया जाता है। मानवता की सेवा करने का सबसे बड़ा तरीका है। आज भी यहां पर्यटक मुफ्त में खाना खाने आते हैं और स्वादिष्ट व्यंजनों का लुफ्त उठाते हैं। यह खाना प्रसाद की तरह है।

अगर आप कहीं घूमने के लिए निकले हैं और आपको रेस्टोरेंट पर खाना पसंद नहीं आ रहा है या फिर पैसे ज्यादा लग रहे हैं, तो आप इन जगहों पर जाकर खाना खा सकते हैं वह भी मुफ्त में। यहां के खाने का स्वाद भी बेहद अलग और स्वादिष्ट होता है। आप उंगलियां चाटते रह जाएंगे। आज हम आपको उन्हीं जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं उन जगहों के बारे में –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।