कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, Salary Hike पर आया नया अपडेट, क्या 2023 में मिलेगा लाभ?

Pooja Khodani
Published on -
employees news

Employees Salary Hike 2023: एक तरफ केन्द्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 3 से 5 फीसदी बढ़ोतरी की अटकलेत तेज है वही दूसरी तरफ निजी क्षेत्र में काम करने वाले कर्मचारियों (Employees Salary Hike 2022) को भी नए साल में 12 फीसदी वेतन में वृद्धि की उम्मीद है। सीआईईएल एच आर सर्विसेस के अध्ययन के अनुसार, 57% कर्मचारियों को अगले साल 12% से अधिक वेतन वृद्धि की उम्मीद है।

अमर उजाला की एक खबर के अनुसार,सीआईईएल एच आर सर्विसेस के अध्ययन के अनुसार, 23 फीसदी कर्मचारियों का मानना है कि 2023 में 8-12 फीसदी की वृद्धि, 11 फीसदी मानते हैं कि 4-5 फीसदी और 8.3 फीसदी मानते हैं कि केवल 4 फीसदी तक सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है। विपरीत आर्थिक स्थितियों के बावजूद अधिकांश कर्मचारियों को वेतन में बढ़त की उम्मीद है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)