कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, मिलेगा भत्ते-इंसेंटिव का लाभ, अप्रैल 2021 से लागू, 24 महीने के एरियर का होगा भुगतान, अगस्त में खाते में आएंगे इतने रुपए

Employees Incentives, Employees Salary Hike : कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। उन्हें भत्ते का लाभ दिया जाएगा। इसके लिए बैठक में सहमति बनी है। वही उनके लिए प्रोत्साहन नाम से टीम प्रदर्शन पुरस्कार योजना की भी शुरुआत की जा रही है। इसके तहत कर्मचारियों को राशि उपलब्ध कराई जाएगी। इंसेंटिव का लाभ मिलने के साथ ही कर्मचारियों के वेतन में भी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। उन्हें एकमुश्त एरियर भुगतान का भी लाभ मिलेगा।

दो ब्लॉक में बांटी जाएगी प्रोत्साहन राशि

टाटा स्टील ओ जापानी कंपनी निपन स्टील की संयुक्त उद्यम और टाटा स्टील परिसर में जेसीएपीसीपीएल वर्कर यूनियन और प्रबंधन के बीच बैठक हुई थी। जिसमें प्रोत्साहन नामक पुरस्कार योजना के समझौते पर सहमति बनी है। वहीं इससे कर्मचारियों को लाभ मिलेगा। समझौते के तहत प्रोत्साहन राशि दो ब्लॉक में बांटी जाएगी। निचले ब्लॉक के लिए निर्धारित लक्ष्य 100% उत्पादन पर 1900 रुपए प्रति महीने उपलब्ध कराए जाएंगे जबकि ऊपरी ब्लॉक के लिए 100% उत्पादन पर प्रोत्साहन राशि 2000 रुपए प्रति महीने दी जाएगी। वही त्रैमासिक के आधार पर कर्मचारियों को इसका भुगतान किया जाएगा।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi