Salary Hike 2023 : इस साल सैलरी में बंपर वृद्धि संभव, भारत में 90% कर्मचारियों को वेतनवृद्धि की उम्मीद

salary hike

Employees Salary Hike 2023 : निजी क्षेत्र में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। साल 2023 में सैलरी में 10 से 12 फीसदी से अधिक की वृद्धि हो सकती है। फेशनल सर्विस फर्म एओन इंडिया (Aon India) के बाद अब एडीपी रिसर्च इंस्टीट्यूट (ADP Research Institute) की ‘पीपल एट वर्क 2023: ए ग्लोबल वर्कफोर्स व्यू’ रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें भारत में 90 प्रतिशत कर्मचारियों को इस साल वेतनवृद्धि की उम्मीद है।

जानिए क्या कहती है सर्वे रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को एडीपी रिसर्च इंस्टीट्यूट (ADP Research Institute) की ‘पीपल एट वर्क 2023: ए ग्लोबल वर्कफोर्स व्यू’ रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत में 90 प्रतिशत कर्मचारियों ने इस साल वेतनवृद्धि की उम्मीद जताई है। इस सर्वे में शामिल लगभग 20 प्रतिशत कर्मचारी चार-छह प्रतिशत की वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं, वहीं 19 प्रतिशत कर्मी 10-12 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)