खजाने के लालच में पत्नी और बेटे-बेटी ने बुजुर्ग को जिंदा जलाया, पूरी रात बैठे रहे शव के पास

Murder of old man in greed of treasure : पैसों के लालच में अपने ही अपनों के दुश्मन बन जाते हैं। ये बात कई बार देखी सुनी गई है। एक बार फिर ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है बिहार से। यहां खजाने के लालच में एक परिवार ने अपने ही बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी। अंधविश्वास और खजाने के लोभ में उन्होने इस जघन्य कृत्य को अंजाम दिया।

घटना किशनगंज के बहादुरगंज थाना इलाके की है। यहां दुलाली गांव में एक परिवार को खजाने की तलाश थी। कलीमुद्दीन उर्फ कला मुल्ला (62) के परिवार वाले किसी गुप्त खजाने की खोज कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक किसी तांत्रिक ने उन्हें बताया था कि कला मुल्ला के पास खजाना है। उसकी तलाश करते हुए परिजन बुरी तरह अंधविश्वास की जकड़ में आ गए थे। कलीमुद्दीन की पत्नी, बेटे और बेटियां उससे खजाने का पता पूछने लगे। लेकिन जब परिवारवालों को कोई मन मुताबिक जवाब नहीं मिला तो उन्होने बुजुर्ग कलीमुद्दीन पर केरोसीन डालकर आग लगा दी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।