बदबू आने के चलते दिल्ली से मुंबई जा रही इंडिगो फ्लाइट वापस दिल्ली लौटी

मुंबई की ओर रुटीन फ्लाइट के रूप में उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6 E449 ने बदबू आने की समस्या के चलते दिल्ली एयरपोर्ट पर वापसी कर ली। एयरलाइन ने बताया कि बदबू की वजह से एहतियाती उपायों को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है।

Rishabh Namdev
Published on -

हालांकि, इस कारण प्रभावित हुए यात्रीयों के लिए एयरलाइन ने पर्याप्त उपाय किए और उन्हें दुसरे विमान से मुंबई भेजने का निर्णय लिया है। जानकारी में सामने आया है की शुक्रवार को दिल्ली से मुंबई के लिए निर्धारित समय पर इंडिगो की फ्लाइट 6 E449 में बदबू की शिकायत सामने आने के बाद उसे बापस दिल्ली एयरपोर्ट के लिए लौटा दिया गया।

दरअसल सुरक्षा के विषय को ध्यान में रखते हुए एयरलाइन ने यह निर्णय किया है। एयरलाइन की तरफ से जानकारी भी दी गई है की यात्रीयों को सुरक्षित रूप से मुंबई पहुंचाने के लिए उचित कदम उठाये गए हैं, ताकि उन्हें किसी भी प्रकार का खतरा ना हो।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।