नए साल में IRCTC का “Kashmir : Heaven On Earth” टूर पैकेज पूरे करेगा आपके सपने

Atul Saxena
Published on -

IRCTC Kashmir Tour Packages : नए साल में आप कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी के कश्मीर टूर का शेड्यूल जरुर देख लें, इस टूर का नाम है “Kashmir Heaven On Earth”, यात्री हवाई जहाज से कश्मीर की खूबसूरती को नजदीक से देख सकेंगे और अपने सपनों को पूरा कर सकेंगे।

आकर्षित करती हैं कश्मीर की वादियाँ

बहुत से लोग होते हैं जो कश्मीर की वादियां देखना चाहते हैं, अपने किसी प्रिय के साथ वहां क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं लेकिन कई बार उनका ये सपना अधूरा ही रह जाता है, लेकिन उन्हें निराश होने की जरुरत नहीं है, IRCTC उन्हें ये मौका दे रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....