Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Road Accident: नायब तहसीलदार समेत 3 की दर्दनाक मौत, वाहनों में बुरी तरह फंसे शव

road accident

कवर्धा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से सटे राज्य छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) में आज शनिवार को भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया । यहां चिल्फी थाने के पगवाही के पास ट्रक और बोलेरे में भिड़ंत हो गई, जिसमें नायब तहसीलदार समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।वही एक गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेजा। वही घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

MP College: मप्र उच्च शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला-लाखों युवाओं को मिलेगा लाभ

मिली जानकारी के अनुसार, घटना (Kawardha Road Accident) रायपुर जबलपुर मार्ग, चिल्फी से 6 किमी आगे ग्राम पगवाहि के पास की है।  नायब तहसीलदार (Naib Tehsildar) सतीश कृशान बोड़ला में पदस्थ थे और वे अपने दो दोस्तों के साथ आज सुबह घूमने के लिए धवाईपानी गए थे। वापस लौटते नेशनल हाईवे 30 कवर्धा में उनकी बोलेरो की ट्रक में भिड़ंत हो गई, जिसमें नायब तहसीलदार समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं दुर्घटना में आबकारी विभाग का वाहन चालक चंदन घायल हो गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)