Road Accident: नायब तहसीलदार समेत 3 की दर्दनाक मौत, वाहनों में बुरी तरह फंसे शव

road accident

कवर्धा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से सटे राज्य छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) में आज शनिवार को भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया । यहां चिल्फी थाने के पगवाही के पास ट्रक और बोलेरे में भिड़ंत हो गई, जिसमें नायब तहसीलदार समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।वही एक गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेजा। वही घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़े.. MP College: मप्र उच्च शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला-लाखों युवाओं को मिलेगा लाभ

मिली जानकारी के अनुसार, घटना (Kawardha Road Accident) रायपुर जबलपुर मार्ग, चिल्फी से 6 किमी आगे ग्राम पगवाहि के पास की है।  नायब तहसीलदार (Naib Tehsildar) सतीश कृशान बोड़ला में पदस्थ थे और वे अपने दो दोस्तों के साथ आज सुबह घूमने के लिए धवाईपानी गए थे। वापस लौटते नेशनल हाईवे 30 कवर्धा में उनकी बोलेरो की ट्रक में भिड़ंत हो गई, जिसमें नायब तहसीलदार समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं दुर्घटना में आबकारी विभाग का वाहन चालक चंदन घायल हो गया है।

यह भी पढ़े..MP Weather: जल्द लगेगी मप्र में फिर झमाझम की झड़ी, आज इन जिलों में बारिश के आसार

बताया जा रहा है कि टक्कर (Road Accident) इतनी तेज थी कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए।हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने मृतकों को क्षतिग्रस्त वाहन से निकालने की कोशिश की, लेकिन सफल ना हो सके। इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंचे, इस दौरान  करीब एक घंटे तक शव वाहन में ही फंसे रहे। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शवों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त वाहन से बाहर निकाला।आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं घायल वाहन चालक को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।