Lok Sabha Election 2024: PM Modi का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, पूछा- अडानी, अंबानी से कितना माल उठाया, क्यों अब गाली देना बंद किया?

मोदी ने कहा - मैं शहजादे से पूछना चाहता हूँ वे घोषित करें ये अंबानी अडानी से कितना माल उठाया है? काले धन के कितने बोरे भरकर रुपये मारे हैं, क्या टेम्पो भरकर नोटें कांग्रेस के लिए पहुंची है? क्या सौदा हुआ है जो आपने रातो रात अंबानी अडानी को गाली देना बंद कर दिया, पीएम ने कहा कि जरुर डाल में कुछ काला है ये जवाब तो देना देश के सामने देना पड़ेगा।

PM Modi

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह तेलंगाना के करीम नगर पहुंचे, उन्होंने यहाँ कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, मोदी ने राहुल गांधी को फिर शहजादा कहकर संबोधित करते हुए इस चुनाव में अडानी अंबानी का नाम नहीं लेने उन्हें गालियां नहीं देने पर घेरा, मोदी ने कहा कि शहजादे और कांग्रेस देश को बताये कि अडानी अंबानी से कितना माल उठाया है? मोदी ने बीआरएस और एआईएमआईएम पर हमला बोला।

मोदी का राहुल से सवाल- अडानी व अंबानी से कितने रुपये लिए देश को बताएं   

प्रधानमंत्री ने कहा कि आपने देखा होगा कि कांग्रेस के शहजादे पिछले पांच साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरू करते थे जबसे उनका राफेल वाला मामला ग्राउंडेड हो गया तब से उन्होंने एक नई माला जपना शुरू किया, पांच साला से एक ही माला ..पांच उद्योगपति, पांच उद्योगपति… फिर धीरे धीरे अंबानी अडानी कहने लगे, लेकिन जबसे चुनाव घोषित हुआ है इन्होंने अंबानी अडानी को गाली देना बंद कर दिया, मैं शहजादे से पूछना चाहता हूँ वे घोषित करें ये अंबानी अडानी से कितना माल उठाया है? काले धन के कितने बोरे भरकर रुपये मारे हैं, क्या टेम्पो भरकर नोटें कांग्रेस के लिए पहुंची है? क्या सौदा हुआ है जो आपने रातो रात अंबानी अडानी को गाली देना बंद कर दिया, पीएम ने कहा कि जरुर डाल में कुछ काला है कि कोई न कोई चोरी का माल अपने पाया है ये जवाब तो देना देश के सामने देना पड़ेगा।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....