नासिक, डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र की नासिक पुलिस ने एक रिसोर्ट पर छापा मार कार्रवाई करते हुए यहाँ चल रही रेव पार्टी (Rave Party) कर रहे लोगों को रंगेहाथ पकड़ लिया।  पुलिस ने यहाँ से 22 लोगों को हिरासत में लिया है जिसमें फिल्म एक्टर ऐक्ट्रेस और कोरियोग्राफर बताये जा रहे हैं, ये भी बताया जा रहा है कि इनमें से एक ऐक्ट्रेस बिग बॉस में भाग ले चुकी है।  पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

देश में कोरोना काल चल रहा है , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) लोगों से कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की अपील कर रहे हैं,  महाराष्ट्र में अभी दूसरी लहर का प्रकोप जारी है डेल्टा प्लस वेरिएंट के देश में मिले 48 मरीजों में से 21 महाराष्ट्र के हैं बावजूद इसके महाराष्ट्र के कुछ लोग पार्टियां करने का शौक नहीं छोड़ रहे।

ये भी पढ़ें – Bribe: 3 लाख की रिश्वत लेते धराया अफसर, नजारा देख टीम के उड़े होश, हो सकता है बड़ा खुलासा

नासिक पुलिस को एक रेव पार्टी की सूचना मिली थी।  सूचना के बाद नासिक पुलिस ने इगतपुरी में मानस रिसोर्ट के एक हिस्से में बने स्काई ताज विला पर छापा मारा। विला में अंदर तेज आवाज में म्यूजिक चल रहा था पार्टी में मौजूद लोग डांस और मस्ती में झूम रहे थे।  पुलिस ने रेव पार्टी में शामिल 22 लोगों को हिरासत में ले लिया जिसमें 10 पुरुष और 12 महिलाएं शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इनमें फिल्म इंडस्ट्रीज में  करने वाले एक्टर, ऐक्ट्रेस , कोरियोग्राफर  हैं। ये भी बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए लोगों में से एक महिला बिग बॉस में भी शामिल रह चुकी है।

 ये भी पढ़ें – बीजेपी MLA नारायण त्रिपाठी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, की बड़ी मांग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने रेव पार्टी वाली जगह ड्रग्स और कुछ कैश भी बरामद किया हैं पुलिस सभी   का मेडिकल परिक्षण करवा रही है , सम्भावना जताई जा रही है कि कोरोना काल में रिसोर्ट में ड्रग पार्टी की जा रही थी।

ये भी पढ़ें – कांग्रेस को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन करना पड़ा भारी, FIR दर्ज