ये है बिना छत और दीवार वाला Hotel, खुले आसमान के नीचे किया जा सकता है रोमांच का अनुभव

Null Stern Hotel

Null Stern Hotel : इस दुनिया में एक-से-बढ़कर-एक अजीबों-गरीब चीजें है। जिसे देखकर हम खुद को हैरान होने से रोक नहीं सकते है। इसी कड़ी में हम आपको एक ऐसे होटल के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना छत, बाथरुम वाला है, जहां पर हनीमून मनाने की ख्वाहिश हर कपल की होती है। आइए विस्तार से जानें इस होटल के बारे में…

Null Stern Hotel

स्विट्जरलैंड में है स्थित

यह होटल स्विट्जरलैंड के गोब्सी नामक पर्वत शिखर पर बनाया गया होटल है जो बिना छत और दीवारों वाला है। यहां पर टाइल्स से बना फर्श है और एक बेड खूबसूरत अंदाज में सजाया गया है। यहां पर खुले आकाश के नीचे रहने का अनुभव होता है। जिसका नाम Null Stern Hotel है।जिसे फ्रैंक और रिकलिन नाम के दो आर्टिस्ट्स ने बनाया था। जब इसकी चर्चा होने लगी तो उन्होंने इसे पर्यटकों के लिए भी खोल दिया था जो कि प्रकृति के बीच एक अनोखी अनुभव प्रदान करता है।

हजारों लोग कर रहे इंतजार

नल स्टर्न स्विट्जरलैंड में स्थित एक अनोखा होटल है। इसकी खासियत है कि यह एक खुले आसमान के नीचे स्थित है और इसमें छत और दीवार नहीं होते हैं। इस होटल में आपको बहुत सारी रोमांचक अनुभव भी मिलते हैं। यहाँ पर रुकने का खर्च लगभग 250 डॉलर खर्च यानि भारतीय रुपयों के हिसाब से 19,976 रुपये है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां रुकने के लिए लगभग 9 हजार लोग लाइन में लगे हुए हैं।

पार्टनर संग बिताएं रोमांटिक रातें

बता दें कि यहां आप अपने पार्टनर के साथ तारों की छांव में रोमांटिक रातें बिता सकते हैं। इसके अलावा, आपको रूम सर्विस और टीवी की सुविधा भी मिलेगी जो इस होटल को एक आरामदायक महज़ बेड से कहीं अधिक बनाती है। यह बहुत ही रोमांटिक होटल लगता है। आप पार्टनर के साथ रात में आसमान के सितारों को देखते हुए अपनी रोमांस को और भी ज्यादा गहरा कर सकते हैं।

ऐसे करें बुक

इस अनोखे होटल में रुम बुक करने के लिए अलग-अलग तरीके हो सकते हैं। आप होटल की वेबसाइट पर जाकर रिजर्वेशन फॉर्म भरकर या ईमेल के माध्यम से बुकिंग कर सकते हैं। इस होटल में रुकने से आपको पहाड़ों और हरे-भरे वातावरण का आनंद मिलेगा। नल स्टर्न होटल वाकई में बेहद अनोखा होटल है जो स्विट्जरलैंड के अल्प रेंज के बीच में स्थित है। यह होटल किसी भी आम जहाज़ की तरह नहीं है, बल्कि इसका एक आकार होटल के नाम पर कुछ नहीं है।

जरुर करें इस जगह की सैर

यह होटल अपनी अनूठी सुविधाओं के लिए जाना जाता है जो इसे एक अलग विकल्प बनाती है। होटल में आलीशान बेड की सुविधा उपलब्ध है, जिसे आकर्षक रूप से तैयार किए गए। इस होटल में आपको लग्जरी स्टाइल के साथ सारी सुविधाएं उपलब्ध है लेकिन यहां बाथरुम जाने के लिए आपको 5 मिनट चलकर दूर जाना होगा। यहां पर ज्यादातर लोग अपने पार्टनर्स के साथ ही जाना पसंद करते हैं क्योंकि चांद-तारों की बातें हर किसी को पसंद आती है। ऐसे में यह होटल आपको अपने सपने पूरे करने का मौका देता है।

यहां आप अपनी रात चांद और तारों के बीच बीता सकते हैं और अपने यात्रा को खास, सुखद, शानदार और यादगार बना सकते हैं। इसमें दोनों पार्टनर्स को एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका मिलता है और यह एक रोमांटिक अनुभव होता है। जिसके लिए लोगों की लंबी लाइनें लगती है।

(Disclaimer: यहां मुहैया सूचना अलग-अलग जानकारियों पर आधारित है। MP Breaking News किसी भी तरह की जानकारी की पुष्टि नहीं करता है।)


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News