Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने सपा-कांग्रेस से किया सवाल, कहा- “क्या राम मंदिर को अस्पताल बना दोगे? काशी कॉरिडोर पर बुलडोजर चला दोगे?”

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीते 10 वर्षों में बहुत विकास कार्य हुआ है। लेकिन मोदी बहुत बड़ा सपना लेकर चलता है। इसलिए अब तक जो कुछ विकास कार्य हुआ है वह सिर्फ ट्रेलर है।

Shashank Baranwal
Published on -
PM Modi

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रचार जोरो शोरो से चल रहा है। चुनाव को लेकर पीएम मोदी देश के अलग-अलग हिस्सों में धुआंधार रैली, जनसभा और रोड शो कर रहे हैं। वहीं आज यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले के धौरहरा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर और काशी कॉरिडोर को लेकर सपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों से सवाल पूछे।

सपा और कांग्रेस से पूछे सवाल

लखीमपुर के धौरहरा में प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। वहीं, उन्होंने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए सवाल भी पूछे। इस दौरान उन्होंने सवाल किया कि क्या सत्ता में आने के बाद राम मंदिर को अस्पताल में परिवर्तित कर दोगे क्या? इसके अलावा उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद क्या काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पर बुलडोजर चला दोगे?

Continue Reading

About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।