24 जून को पीएम मोदी ने बुलाई महत्वपूर्ण बैठक, पूर्व सीएम समेत शामिल होंगे ये नेता

Pooja Khodani
Published on -
cabinet meeting

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। 2 दिन बाद यानि 24 जून 2021 को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जम्मू-कश्मीर (J&K) की सभी राजनीतिक पार्टियों के साथ दिल्ली (Delhi) में बैठक बुलाई गई है। इसमें छोटी पार्टियों और मुख्यधारा की पार्टियों के अध्यक्षों के साथ जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के सभी पूर्व सीएम को भी आमंत्रित किया गया है। पीएम मोदी के साथ होने वाली इस बैठक में शामिल होने वाले नेताओं को कोरोना नेगेटिव (Coronavirus) रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा गया है।

 मध्य प्रदेश में 1 नवंबर से लागू होगा यह नियम, बिजली बिलों में मिलेगी बड़ी राहत

खबर है कि कम्युनिस्ट विधायक मोहम्मद यूसुफ तारिगामी को भी बैठक के संबंध में भारत सरकार (Indian Government) के गृह सचिव का फोन गया है।वही इस बैठक में गुपकार नेता भी शामिल होंगे। गुपकार गठबंधन के अध्यक्ष फारूक अब्दुला ने भी नेताओं से विचार विमर्श के बाद पीएम मोदी की बैठक में शामिल होने का ऐलान किया है। इससे पहले नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने कहा था कि मुझे केंद्र सरकार की ओर से जम्मू-कश्मीर के सभी दलों की बैठक का न्योता भी मिला है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)