राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तबियत अचानक बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पुत्र से बात कर उनके स्वास्थ्य (Health) के संबंध में जानकारी ली।

रामनाथ कोविंद

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है, उन्हें आनन फानन में दिल्ली स्थित आर्मी हॉस्पिटल (Army Hospital, Delhi) मे भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को आज दोपहर में सीने में दर्द की शिकायत के चलते यह भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़े.. MP के छात्रों के लिए खुशखबरी, भोज मुक्त विश्वविद्यालय अब कराएगा यह डिप्लोमा कोर्स

खबर है कि रूटीन चेकअप के बाद अस्पताल की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि उनकी हालत स्थिर है।राष्ट्रपति का नियमित परीक्षण किया गया और अब वह सीनियर डॉक्टरों (Senior Doctors) की निगरानी में हैं। बांग्लादेश दौरे (Bangladesh tour) पर गए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(PM Narendra Modi) ने भी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के बेटे से फोन पर बात कर हाल-चाल जाना है।

यह भी पढ़े.. उज्जैन कलेक्टर का एक्शन-1 पटवारी और 2 निगम कर्मचारी निलंबित, 2 बर्खास्त

इस बारे में प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की ओर से जानकारी दी गई है।प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पुत्र से बात कर उनके स्वास्थ्य (Health) के संबंध में जानकारी ली। पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ होने की कामना ईश्वर से की है। माननीय राष्ट्रपति जी को अस्वस्थता के बाद आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।