उज्जैन कलेक्टर का एक्शन-1 पटवारी और 2 निगम कर्मचारी निलंबित, 2 बर्खास्त

उज्जैन कलेक्टर

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन जिले में कलेक्टर (Ujjain Collector) ने बड़ी कार्रवाई की है। उज्जैन कलेक्टर ने बीपीएल सर्वेक्षण का कार्य धीमा होने पर एक पटवारी, 2 नगर निगम कर्मचारी को निलंबित (Suspended) और 2 आशा कार्यकर्ताओं को बर्खास्त (Dismissed) करने के निर्देश दिए है।वही कलेक्टर ने आगामी 15 अप्रैल 2021 तक सर्वेक्षण का कार्य पूरा कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए है। इस सम्बन्ध में 15 अप्रैल को बैठक आयोजित की जायेगी।

Domestic Violence को लेकर शिवराज गंभीर, नया कानून बनाने के लिए निर्देश

दरअसल, निकाय चुनावों (Municipal Election) से पहले उज्जैन (Ujjain) शहर में गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन कर रहे लोगों की सूची का सर्वेक्षण कार्य चल रहा है।यहां 54 वार्डों में पटवारी के साथ शिक्षक व आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सर्वेक्षण के लिये लगाये गये हैं, बावजूद इसके काम समय पर नहीं हो पा रहा है, इसी के चलते उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने नाराजगी व्यक्त करते हुए काम में लापरवाही बरतने पर पटवारी (Patwari) अंजु राजावत हलका नम्बर-9, नगर निगम के कर्मचारी राजेश घावरी व श्याम कोली को निलंबित करने के निर्देश दिये हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)