भीषण हादसा: ट्रक-स्कॉर्पियो की भिड़ंत में 9 की मौत, वाहन काटकर निकालने पड़े शव

1991

प्रतापगढ़।
कोरोना वायरस की महामारी के बीच यूपी में आज शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया।यहां ट्रक और स्कॉर्पियो कार के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें एक ही परिवार के 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई ।ये सभी लोग बेटी की सगाई करके लौट रहे थे , तभी हादसा हो गया।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को पीएम के लिए भेजा वही घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

हादसा उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के वाजिदपुर में सुबह करीब 5 बजे हुआ ।यहां ट्रक और स्कॉर्पियो कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई।यह सभी लोग बेटी की सगाई करके हरियाणा से बिहार जा रहे थे। इस हादसे में मारे गए लोगों में तीन महिलाएं, एक बालक भी शामिल है। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसको इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है।बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयानक था की लाशें गाडी में फंस गई., पूरी गाड़ी के परखच्चे उड़ा गए ऐसे में गाड़ी के अंदर फंसे शवों को बाहर निकालने के लिए पुलिस को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। शवों को निकालने के लिए स्कॉर्पियो को काटना पड़ा।

सीएम ने जताया दुख
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। साथ ही घायलों के इलाज के निर्देश भी दिए हैं।

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के औरैया में 16 मई को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था. इस भीषण सड़क हादसे में 25 मजदूरों की मौत हो गयी थी। वहीं कुछ दिनों पहले मुजफ्फरनगर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में बिहार के 6 मजदूरों की मौत हो गयी थी। ये सभी मजदूर बिहार के गोपालगंज, आरा और पटना के रहने वाले थें, जो हरियाणा से पैदल ही अपने घरों के लिए वापस लौट रहे थें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here