कांग्रेस विधायक के इस्तीफे के बाद गर्माई सियासत, सामने आया सचिन पायलट का बड़ा बयान

Pooja Khodani
Published on -
सचिन पायलट

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान (Rajasthan) बाड़मेर के गुड़ामालानी विधानसभा क्षेत्र (Gudmalani Assembly Constituency) से कांग्रेस विधायक हेमाराम चौधरी (MLA Hemaram Choudhary) के इस्तीफे के 3 दिन बाद पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot ) का बड़ा बयान सामने आया है। सचिन पायलट हेमाराम अब खुलकर चौधरी के समर्थन में उतर आए है और उन्होंने हेमाराम की तारीफ करते हुए उनके इस्तीफे को बहुत चिंताजनक करार दिया है। वही यह भी संकेत दे दिए हैं कि इस्तीफा देने से पहले हेमाराम चौधरी ने उनसे नहीं पूछा।

यह भी पढ़े… किसानों को बड़ी राहत, खाद को लेकर शिवराज सरकार ने बनाई नई व्यवस्था

मीडिया से चर्चा के दौरान सचिन पायलट ने कहा कि हेमाराम चौधरी कांग्रेस और सदन के सीनियर मोस्‍ट विधायक हैं। राजस्‍थान और कांग्रेस की राजनीति में उनका बहुत बड़ा योगदान रहा है। वह नेता प्रतिपक्ष रहे, कैबिनेट मंत्री रहे और छठी बार विधानसभा में चुनकर गए हैं, उनकी ईमानदारी, सादगी और विनम्रता का कोई दूसरा उदाहरण शायद ही कांग्रेस पार्टी में हो, इतने वरिष्‍ठ नेता का इस्‍तीफा देना चिंता का विषय है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)