वरिष्ठ BJP नेता का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना से पत्नी की मौत के बाद लगा था सदमा

बीजेपी नेता

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व सांसद सत्यदेव सिंह (Former MP Satyadev Singh) का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे ।अभी पिछले दिनों ही उनकी पत्नी सरोज रानी सिंह का कोरोना से निधन हो गया था, जिसका उन्हें गहरा सदमा लगा था। उनके निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई दिग्गजों ने दु:ख जताया है।

यह भी पढ़े…दिग्विजय सिंह का सवाल- क्या कमलनाथ सरकार गिराने में आपका हाथ था मोदी जी?

मिली जानकारी के अनुसार, बीते दिनों पूर्व सांसद सत्यदेव सिंह (75 वर्षीय) कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हो गए थे, जिसके बाद उन्हें लखनऊ (Lucknow) के संजय गांधी पीजीआई (Sanjay Gandhi PGI) में भर्ती किया गया था, वहां पर हालत बिगड़ने पर उनको मेदांता अस्पताल गुरुग्राम (Medanta Hospital Gurugram) में शिफ्ट किया गया था, जहां गुरुवार को हार्ट अटैक (Heart Attack) से उनका निधन हो गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)