Indore : Sex Racket और Drug कारोबार से जुड़े सागर जैन के बंगले पर चला बुलडोजर

इंदौर (Indore) में नशे (Drug) का काला कारोबार और देह व्यापार (Sex Racket) का गोरखधंधा करता था।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के निर्देश के बाद मध्यप्रदेश में अवैध निर्माणों पर एक के बाद एक कार्रवाई की जा रही है। निगम और प्रशासन का बुलडोजर आए दिन अवैध निर्माणों को ध्वस्त कर रहा है। इसी कड़ी में आज शनिवार इंदौर (Indore) झोन क्रमांक 7 के वार्ड 31 में पुलिस (Indore Police), प्रशासन (Indore Administration)  और नगर निगम की टीम जैसे गुलाबबाग कालोनी स्थित मकान नम्बर 487 के अवैध निर्माण (Illegal construction) को हटाने पहुंची वैसे ही क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।

यह भी पढ़े… Indore News- चिकन दुकानें 7 दिनों के लिए बंद, पोल्ट्री कारोबार पर पड़ सकता है असर

दरअसल, यहां जो अवैध निर्माण था वो किसी और का नही बल्कि सागर पिता बालकिशन जैन का था जो लंबे अरसे से इंदौर (Indore) में नशे (Drug) का काला कारोबार और देह व्यापार (Sex Racket) का गोरखधंधा करता था। जिसके बाद गुलाब बाग स्थित सागर जैन के मकान पर नगर निगम (Municipal Corporation Indore) ने शनिवार सुबह से कार्रवाई शुरू कर दी हालांकि सागर (Sagar Jain) के मकान को 4-5 दिन पहले ट्रेस किया जा चुका था और अवैध निर्माण बाब नोटिस (Notice) भी दिया चुका था।

यह भी पढ़े… आंगनवाड़ी और स्कूलों को लेकर शिवराज सिंह चौहान का बड़ा ऐलान, इन जिलों को मिलेगा लाभ

एंटी माफिया अभियान (Anti Mafia Campaign) के तहत की गई कार्रवाई के पहले सागर जैन नामक आरोपी पर प्रतिबंधित सिंथेटिक ड्रग्स (Synthetic drugs) सप्लाय करने का आरोप भी है। फिलहाल, सरगना पर कार्रवाई के लिए बड़ी संख्या में प्रशासनिक दल मौजूद है वही अब तक किसी भी तरह के विरोध की बात सामने नही आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here