Indore : Sex Racket और Drug कारोबार से जुड़े सागर जैन के बंगले पर चला बुलडोजर

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के निर्देश के बाद मध्यप्रदेश में अवैध निर्माणों पर एक के बाद एक कार्रवाई की जा रही है। निगम और प्रशासन का बुलडोजर आए दिन अवैध निर्माणों को ध्वस्त कर रहा है। इसी कड़ी में आज शनिवार इंदौर (Indore) झोन क्रमांक 7 के वार्ड 31 में पुलिस (Indore Police), प्रशासन (Indore Administration)  और नगर निगम की टीम जैसे गुलाबबाग कालोनी स्थित मकान नम्बर 487 के अवैध निर्माण (Illegal construction) को हटाने पहुंची वैसे ही क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।

यह भी पढ़े… Indore News- चिकन दुकानें 7 दिनों के लिए बंद, पोल्ट्री कारोबार पर पड़ सकता है असर

दरअसल, यहां जो अवैध निर्माण था वो किसी और का नही बल्कि सागर पिता बालकिशन जैन का था जो लंबे अरसे से इंदौर (Indore) में नशे (Drug) का काला कारोबार और देह व्यापार (Sex Racket) का गोरखधंधा करता था। जिसके बाद गुलाब बाग स्थित सागर जैन के मकान पर नगर निगम (Municipal Corporation Indore) ने शनिवार सुबह से कार्रवाई शुरू कर दी हालांकि सागर (Sagar Jain) के मकान को 4-5 दिन पहले ट्रेस किया जा चुका था और अवैध निर्माण बाब नोटिस (Notice) भी दिया चुका था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)