हादसा : दो बाइक आपस में भिंडत, चार की मौत

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। शाहजहांपुर (shahjahanpur) में दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर में चार लोगों की मृत्यु व एक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है बताया जा रहा है कि हादसा बड़ी जोर से हुआ है मौके पर मौजूद लोगो ने एंबुलेंस व पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस ने पहुंचकर लोगों को अस्पताल भेजा तब अस्पताल में चार लोगों को मृत घोषित कर दिया एक को अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है साथ ही पुलिस ने मामले को दर्ज कर जाँच शुरू कर दी।

यह भी पढ़े…MP के नाम एक और उपलब्धि, पक्षी सर्वेक्षण रिपोर्ट जारी, पन्ना टाइगर रिजर्व में मिले 247 प्रजाति के पक्षी

बता दें की इस हादसे में मृत लोग पीलीभीत के गांव बलरामपुर निवासी भगवानशरण, अजय और बंडा के गांव कंधरपुर निवासी राजीव कुमार और उनके रिश्ते के भतीजे भीमशंकर की मौत हो गई। शुक्रवार को पीलीभीत के थाना पूरनपुर के गांव बलरामपुर निवासी भगवानशरण (25) अपने गांव के ही साथी अजय (22) और जदुवीर (24) को साथ लेकर बाइक से अपनी ससुराल थाना सिंधौली के गांव सकुलिया में होली खेलने जा रहे थे।

यह भी पढ़े…Holi खेलने के बाद स्किन हो गई है ख़राब तो करें ये आसान उपाय, होगा फायदा

उधर, बंडा से राजीव कुमार (25) अपने रिश्ते के भतीजे भीमशंकर के साथ बाइक से अपने घर गांव कंधरपुर जा रहे थे। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे गांव हसनापुर के पास दोनों बाइकें आमने सामने टकरा जाने से पांचों लोग गंभीर घायल हो गए। आसपास के लोगों की सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को बंडा सीएचसी लेकर आई। डॉक्टर ने भगवान शरण, अजय, राजीव और भीमशंकर को मृत घोषित कर दिया। जदुवीर को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News