नुसरत जहां का बड़ा खुलासा- निखिल से शादी भारत में मान्य नहीं, फिर तलाक कैसा?

नूसरत जहां

कोलकता, डेस्क रिपोर्ट। तृणमूल कांग्रेस की सांसद (TMC MP) और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Bengali actress Nusrat Jahan) एक बयान के बाज सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी के 2 साल बाद बड़ा खुलासा किया है।नुसरत जहां का कहना है कि एक विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, शादी अमान्य है ये एक Interfaith Marriage (दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी) थी, इसलिए इसे भारत (India) में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

यह भी पढ़े.. Solar Eclipse 2021: साल का पहला सूर्यग्रहण कल, 148 वर्ष बाद बनेगा अद्भुत संयोग, राशियों पर असर

दरअसल, नुसरत जहां ने 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन (Businessman Nikhil Jain) से तुर्की में शादी की थी, जिसके वीडियो और फोटोज भी सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हुए थे।वही पिछले कई दिनों से उनके रिश्ते में अनबन की खबरें मीडिया में छाई हुई थीं। कहा जा रहा था कि नुसरत निखिल से अलग रह रही हैं।इतना ही नहीं बीते दिनों जब निखिल से नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने साफ कहा था कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है। अगर नुसरत प्रेग्‍नेंट भी हैं तो बच्‍चा उनका नहीं है।

इसी बीच आज नुसरत जहां ने कई खुलासे कर सियासी गलियारों में खलबली मचा दी है।नुसरत का कहना है कि भारतीय कानून के हिसाब से उनकी शादी नहीं हुई,  यह शादी नहीं, बल्कि एक रिलेशनशिप था, इसलिए तलाक़ का सवाल ही नहीं उठता। हमारा सेपरेशन काफ़ी पहले हो गया था, लेकिन मैंने इसको लेकर कोई बात नहीं की, क्योंकि मैं अपनी निजी ज़िंदगी को अपने तक ही रखना चाहती थी। सेपरेशन के दौरान मैंने क्या किया, उस पर मीडिया या किसी और द्वारा सवाल नहीं उठाना चाहिए।

यह भी पढ़े.. Whatsapp लेकर आ रहा है एक शानदार फीचर, जल्द दिखेगा यहां नया कलर

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने पति निखिल पर उनके बैंक अकाउंट (Bank Account) से पैसे निकालने का भी आरोप लगाया है। नुसरत का दावा है कि उनसे अलग होने के बाद भी उनके खाते से कई बार देर रात पैसे निकाले गए हैं, जिसके बारे में उन्होंने पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज कराई है।साथ ही उनके सारे कीमती गहने अब भी निखिल के पास ही हैं, जो उनके परिवारवालों ने दिए थे।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं, हालांकि इस संबंध में उनकी ओर से पुष्टि नहीं की गई है।