नुसरत जहां का बड़ा खुलासा- निखिल से शादी भारत में मान्य नहीं, फिर तलाक कैसा?

नूसरत जहां

कोलकता, डेस्क रिपोर्ट। तृणमूल कांग्रेस की सांसद (TMC MP) और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Bengali actress Nusrat Jahan) एक बयान के बाज सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी के 2 साल बाद बड़ा खुलासा किया है।नुसरत जहां का कहना है कि एक विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, शादी अमान्य है ये एक Interfaith Marriage (दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी) थी, इसलिए इसे भारत (India) में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Solar Eclipse 2021: साल का पहला सूर्यग्रहण कल, 148 वर्ष बाद बनेगा अद्भुत संयोग, राशियों पर असर

दरअसल, नुसरत जहां ने 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन (Businessman Nikhil Jain) से तुर्की में शादी की थी, जिसके वीडियो और फोटोज भी सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हुए थे।वही पिछले कई दिनों से उनके रिश्ते में अनबन की खबरें मीडिया में छाई हुई थीं। कहा जा रहा था कि नुसरत निखिल से अलग रह रही हैं।इतना ही नहीं बीते दिनों जब निखिल से नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने साफ कहा था कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है। अगर नुसरत प्रेग्‍नेंट भी हैं तो बच्‍चा उनका नहीं है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)