UP election: आरपीएन सिंह को एक दिन पहले कांग्रेस ने स्टार प्रचारक बनाया और दूसरे दिन बीजेपी ज्वाइन की

उप्र चुनाव में नेताओं का दल बदलना जारी। आर पी एन सिंह ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ।

नई दिल्ली : देश के सबसे अधिक विधानसभा वाले राज्य उत्तर प्रदेश में चुनावी (UP election) सरगर्मी तेज हो चुकी है। नेताओं का पार्टी बदलना लगातार जारी है और इसी क्रम में यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। आरपीएन सिंह को 1 दिन पहले ही कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारक के रूप में प्रमोट किया था।

यहां भी देखें- Guna news: कॉन्वेंट स्कूल पर छात्रा को प्रताड़ित करने का आरोप, फीस जमा करने के बाद भी दोबारा मांग रहा है स्कूल

आरपीएन सिंह ने मंगलवार को बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, अनुराग ठाकुर और यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा, स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

यहां भी देखें- Sehore news: मछुआ समाज ने कहा, भाजपा हो या कांग्रेस जो मांगे पूरी करेगा उसी को वोट 

बीजेपी में शामिल हुए आरपीएन सिंह ने कहा कि देर आए दुरुस्त आए। सिंह ने कहा कि कांग्रेस अब पहली वाली पार्टी नहीं रही। आरपीएन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के कीर्तिपुंज बताया। उन्होंने कहा कि कुछ ही सालों में हमारे प्रधानमंत्री ने प्राचीन संस्कृति को 21 वीं सदी से जोड़कर हिंदुस्तान के निर्माण मे्ं जो काम किया पूरा देश उसे सराह रहा है।

 

यहां भी देखें- Bhind news: नर्स की लापरवाही, अस्पताल के बाहर महिला ने बच्चे को दिया जन्म, ठंड से नवजात की मौत

आरपीएन सिंह ने कहा 32 सालों तक मैं एक पार्टी में रहा और वहां पूरी ईमानदारी और लगन से काम किया। लेकिन अब वह पार्टी वह नहीं रही जहां से मैंने शुरूआत की थी, ना ही वह सोच रही। उन्होंने कहा कि अगर राष्ट्ट निर्माण करना है और देश को आगे बढ़ाना है तो मैं पीएम के सपनों को पूरा करने के लिए जो भी कोशिश होगी वह करूंगा।सिंह ने कहा कि बहुत लोग मुझसे कहते थे कि मुझे बीजेपी में जाना चाहिए, मैं सोच भी रहा था। अब मैं यही कह सकता हूं कि देर आए दुरुस्त आए। यूपी हिंदुस्तान का दिल है और अगर वहां प्रगति होगी तो देश की प्रगति होगी। पीएम और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने मिलकर काफी काम किए हैं।